🍃शादी में सबसे बड़ा धोखा तो तब होता है , जब गाय🐂 के गुण बताकर दूल्हे को शेरनी🐅 थमा दी जाती है ....😛😃😜😔😉😉😳😞😞😛 - Funny Jokes Status Shayari In Hindi



विदाई के वक्त दुल्हन से लिपटकर रोने का मौका,


घरवालों से अधिक उसके आशिक को मिलना चाहिये !!

😂😂😂😂




😎
 संकट क्या होता है...!

 ये उस बंदे से पूछो जिसकी घर पर 

 बाप के द्वारा क्लास ली जा रही हो और 

उसी वक्त उसकी gf

   मिसकाॅल पे मिसकाॅल किये जा रही हो। 
😉😉😉😂😂😂




दुनिया में चार काम बहुत मुश्किल है ।
1😂 मच्छर को कपड़े पहनना
2😂चीटीं को लिपिस्टिक लगाना 
3😂हाथी को गोद में बिठाना 
         और सबसे मुश्किल काम      
4😂पत्नी को समझाना  
         😄😄😄😄😄😄




गुटखे की पिचकारी बीड़ी का धुआँ,

क्या मेरी शायरी ने आपके दिल को छुआ.?




उन्होंने आज हम पर तिरछी नज़र डाली तो हम मदहोश हो गए बाद में पता चला नज़र ही तिरछी है तो हम बेहोश हो गए।😀😀😀




कुछ लड़कियां मुझे इतने प्यार से "भैया " बोलती है की
मुझे उनके दहेज की चिंता होने लगती है 
😂




मुझे पता चला कि शादी के
बाद लड़की बोलती है
मेरा पत्ती ही सब कुछ है

कुता,गधा ,बकलोल
क्या ये सच है
😂😂😂😂😂




अर्ज किया है... वो तुम्हें Dp दिखाकर गुमराह करेगी, मगर तुम आधार कार्ड पर अड़े रहना।😀😀




☝️

मेरी अगली पोस्ट.....✍️


कल.. 




रिलीज होने वाली है..😊😊





देखना, पढ़ना और लाइक करना न भूलें....🤗
😜😜😂😂😁😁😏😛🤣🤣🤣




संता: और बेटा तुम्हारा इम्तिहान कैसा हुआ? 
पप्पू: उन्होंने ऐसे सवाल पूछे जो मुझे पता ही नहीं थे। 
संता: तो... 
पप्पू: तो मैंने भी ऐसे जवाब लिख दिए जो उनको नहीं पता होंगे।



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url