Suno, तुम मेरे लिए उतना ही जरूरी हो जितना इस कोरोना मेंबार बार हाथ धोना..😜🤣 - New Funny Jokes Status Shayari In Hindi



अगर लड़की पहली मुलाक़ात के लिये बुलाये,

तो उस लड़के को आग, पानी, तूफ़ान भी नहीं रोक सकता !!
😂😂😂😂😂😂





कमाल का हौंसला दिया है ऊपर वाले ने 
हम इंसानों को
.
.
भरोसा अगले पल का भी नहीं और अचार 
पूरे साल के लिए डाल लेते हैं.
😜😜😝😝






अगर आपकी गाड़ी से किसी को
 टक्कर लग जाए 🚘🚗

और 

आप सहानुभूति दिखाने के लिए वहां रुक जाएँ तो 

भाई साहब...

आपका कुटना तय है.. 

😂😂😁😁






😎
 अब तो घर वाले भी सुबह जल्दी नहीं उठाते 

वो भी जानते हैं🧐


बिस्तर से उठा दिया तो मोबाइल में घुस जाएगा!
🤪😜😆🤣




😎
इस साल ....👇

ना आम 🥭का रस,
ना गन्ने का रस,,

सिर्फ...👇



"वाय-रस"
😆😆😆




😎🤭
मेरे *तीन* अनमोल रतन 


मोबाईल 📱


चार्जर 🔌


और 


ईयर फोन! 🎧
😂😂😂






*कोरोना वायरस का जादू--*


अब विवाह योग्य लड़कियों के लिए

*छोटे शहरों में किराने की दुकान करने वाले लड़कों को विशेष प्राथमिकता रहेगी..😂
🤪🤪🤪😂😂😂





पांच से छह दिनों के लिए..

💧 *"नहाना छोड़ दो"* 🚿



*सोशियल डिस्टेन्स* 🤥

*अपने आप* बन जाएगा! 🤧
😂😂😷😜😂😂




*सुबह से लेकर शाम तक*

*शाम से लेकर रात तक* 

*रात से लेकर सुबह तक*

*सुबह से फिर शाम तक*

*मुझे चार्ज करो*

*ओ, मुझे चार्ज करो* 

*मेरा_फोन_मुझसे_बोला*

😜🤢😜🤢😜🤢😜🤢😜🤢😜.




कभी कभी मेरे दिल में 
 ख्याल आता है.. 


जो  lockdown से पहले
लड़की को लेकर भागा होगा, 

वो कहाँ अटका होगा 😊😂😂



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url