🌷🍀🌺🥀🌻🌴🌹🌹 होठों ने जिसका ज़िकार ना किया हो आँखें उनको पैगाम देती है दुनिया से उनको छुपाए कैसे हर धड़कन जो उनका नाम लेती है 🌺🥀🌻🌴🌹🌷🍀 - Love Status Shayari In Hindi




🌷🍀🌺🥀🌻🌴🌹🌹
ज़िंदगी उसी को आज़माती है,
जो हर मोड़ पर चलना जानता है.
कुछ पाकर तो हर कोई मुस्कुराता है,
ज़िंदगी उसी की होती है जो सब खोकर भी मुस्कुराना जानता है.
🌺🥀🌻🌴🌹🌷




💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
बड़ी अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी…… पहले पागल किया..फिर पागल कहा..फिर पागल समझ कर छोड़ दिया..
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺




💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
बड़ी हिम्मत दी उसकी जुदाई ने ना अब किसी को खोने का दुःख ना किसी को पाने की चाह।
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺





💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
तेरे‬ सिवा कौन ‎समा‬ सकता है ‎मेरे‬ दिल में……‪रूह‬ भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी‬ चाहत में !!
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺






💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
मुझे भी शामिल करो गुनहगारों की महफ़िल में , मैं भी क़ातिल हूँ अपनी हसरतों का , मैंने भी अपनी ख्वाहिशों को मारा है।
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺




💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
हमें तो कब से पता था कि तुम बेवफा हो बस तुझसे प्यार करते रहे कि शायद तुम्हारी फितरत बदल जाये।
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺





💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
इरादा कतल का था तो मेरा सिर कलम कर देते , क्यों इश्क़ में डाल कर तूने मेरी हर साँस पर मौत लिखदी।
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺





💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
जरा खुद ही सोचना क्या गुज़रेगी उस दिन तुम पर……जब तू चाहेगी मुझे मेरी तरह और मैं छोड दूँगा तुझे तेरी तरह..
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺





💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
कैसे करूँ मैं साबित…कि तुम याद बहुत आते हो…एहसास तुम समझते नही…और अदाएं हमे आती नहीं…
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺





💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺
हर रोज बहक जाते हैं मेरे कदम, तेरे पास आने के लिये…ना जाने कितने फासले तय करने अभी बाकी है तुमको पाने के लिये..
💐🌺🍀🌷🌴🌼☘🌷💐🌻🌺



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url