🧕🤩🧕🤩👱💌💞💝💖 फूल जब माँगते है बरसो दुआ, तब बहारो की कली खिलती है | तुम तो आई हो कही जन्नत से, ऐसी महबूबा जमाने मे कहाँ मिलती है || 💖💞💛💞💝💞💞👩‍💼💏💁 - Love Status Shayari In Hindi




🧕🤩🧕🤩👱💌💞💝💖
 फूल जब माँगते है बरसो दुआ,
 तब बहारो की कली खिलती है |
 तुम तो आई हो कही जन्नत से,
 ऐसी महबूबा जमाने मे कहाँ मिलती है ||
 💖💞💛💞💝💞💞👩‍💼💏💁





💞💛💞💛💞💛💞💛💝💛
 आँखों में दोस्तो जो पानी है
 हुस्न वालों की ये मेहरबानी है |
 आप क्यों सर झुकाए बैठे हैं
 क्या आपकी भी यही कहानी है |n 💞💛💞💛💞💛💞💛💞💛💛





💚💖💚💖💚💖💚💖💚💖
 कभी कभी , ऐसा होता है प्यार का असर देर से होता है। आपको क्या लगता हम आपके बारे कुछ नही सोचते पर हमारी हर बात में आपका जिक्र होता है।
💖💚💖💚💖💚💖💚💖💚💖





🙋🧖💁🧖👩‍💼🙆🧕🙋💁👩‍💼
 तुम्हे देखा तुम्हे चाहा तुम्ही को दिल भी दे डाला
 अब अरमान है इतना कि तुम मेरे सामने आओ
 कुछ तुम कहो कुछ हम कहे इकरार हो जाए
 मिट जाए सारी दूरियां और प्यार हो जाए………..
 🙋💁👩‍💼💁🙋🙋🧕🙆🧕🙋🙆





#शक_से👀 भी अक्सर खत्म हो जाते हैं💔 
 👫कुछ रिश्ते, कसूर हर बार #गल्तियों_का नही होता -_-😢💯👈 💑




👉 चाहु 👈तो जिंदगी 💏 आज ऐक ☝️पल 🕙 मे खतम 🚷 कर दू मगर। किसी अपने 👸 ने कहा 👄 था बाते 😇 ये कभी 😉 ना तु भूल ना✖️ कोई 👰🏻 तेरे खातिर 😘 है जी रहा।





💞कैसा एहसास हैं 👉🏻👦🏻तेरा तूने छुआ 💋 भी नहीं । और महसूस 🙎🏻 मेरी रूह तक को हूआ है।





♥️🔥💖💜💜♥️💝🧖
इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,
 इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा ईमान है,
 इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
 पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है 
 💝♥️💖🔥💙🔥💜♥️💝




🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀
मेरे वजूद मे काश तू उतार जाए
मे देखु आईना ओर तू नज़र आए,
तू हो सामने और वक़्त ठहर जाए,
ये ज़िंदगी तुझे यू ही देखते हुए गुज़र जाए..
🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀





🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀
जाने कभी गुलाब लगती हे
जाने कभी शबाब लगती हे
तेरी आखें ही हमें बहारों का ख्बाब लगती हे
में पिए रहु या न पिए रहु,
लड़खड़ाकर ही चलता हु
क्योकि तेरी गली कि हवा ही मुझे शराब लगती हे
🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url