*भरी महफिल में पूछा गया,**ईश्क क्या है,*?*लोग किताबों में ढूंदने लगे,**और हमारी नजर तुम पर जा टिकी.* Love Shayari In Hindi



#मैंने👨उस #लड़की👩को #प्रपोज💎किया 
तो वो👉#हंसकर😂जाने लगी😎
मैंने बोला✋#कुछ तो❓बता के😥जा
#पगली बोली😍
जा देदे🍻#पार्टी अपने👥#दोस्तों को

😍🍻😍🍻😍🍻😍🍻





"चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो;
सांसों में मेरी खुशबु बन के बिखर जाते हो;
कुछ यूँ चला है तेरे इश्क का जादू;
सोते-जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।  
 ❤❤




मत करना कभी हिसाब मेरे प्यार का,

कहीं बाद में तू खुद ही कर्जदार ना निकले।
🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸






यूँ तो कहने 😘 को बहुत सी 😄 बातें हैं
 इस दिल ❤️️ में, चंद लफ़्जों 🗣 में कह
 दूँ मेरी आखिरी 💘 ख्वाहिश हो तुम..





तुम 👉भी समझ रहे हो…✔       हम💏 भी समझ रहे हैं… ✔फिर दिल 💝के सवालों में हम उलझ क्यो रहे हैं…!!😄💞





🌹सुकून क्या है ......... हम नहीं जानते

शायद ये वो है ........ जो आप से बात कर के मिलता है  🌹
😘😘😘😍😍😍






🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻

ना महीने📆 की गिनती,  ना साल📅 का हिसाब, 

मोहब्बत💘 आज भी तुम से 👸बे पनाह बे हिसाब ।

🌸🌸🌸💐💐💐💐💐💐💐💐🌼🌼🌼





गम ने हसने न दिया, ज़माने ने रोने न दिया!
इस उलझन ने चैन से जीने न दिया!
थक के जब सितारों से पनाह ली!
नींद आई तो तेरी याद ने सोने न दिया!

 ❤❤❤❤❤




बहक न जाए आज लौ🕯✨

की नीयत यारों..🌹

उनसे कहना होठों से यूँ वो रौशनी😘✨बुझाया न करें।
💑💏👫




थोडा इश्क़ लिखा
थोडा प्यार लिखा
 तुम्हारा नाम बार-बार लिखा
💕 💕 💕 💕 
इश्क़ कर बैठी कलम भी तुमसे,, 
दीवानगी सी छाई उसपे,, 
कुछ और लिखना था मुझे,, 💕 💕 
उसने तेरा ही नाम बार बार लिखा.....💕 💕



Next Page


Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url