Hum उन लोगों मे से है #Janab, जो घोड़े के #Trigger🔫 से नहीं, खुदके #Jigar💪 पे जीना जानते है.. - Attitude Status Shayari In Hindi




Ladki ने कहा मुझे 🙋‍♂
ऐसे ना देख मेरे #Bhai ने देख लिया ⚡
💆‍♂तो #Teri आँखे नही रहेगी
मैने कहा धीरे बोल #Pagli
मेरे😎#Bhai ने💥 सुन लिया तो 💪तेरा #Bhai नही रहेगा




Road पे 🚦Speed_Limit….
Exam में 🕐 Time_Limit….
Love में Age_Limit…. 🙇
पर हमारी…🏃 Style में 🚫No_Limit …




Apna 😎भी दिन आयेगा
जब☝वो Pagli👰बोलेगी 
🗣_* *_Jaan 😘 ɪ am Sooʀʏ
pʟz ʙack🔄 to mʏ ʟɪғe💏 
तब☝मैं😎बोलूँगा
🗣ʙ@ʙʏ👰 pʏaʀ❤ ɪs ईजी✔ #ʙut_i_am_Busy.




_PAGLI👩 तू क्या Teri_सहेली 👭भी,
हमारी PHOTO
देखकर 👀 Confuse 😌हो जाती_हैं ☝ की,
पहले_Like 👍�करू या_Save👌




Mere_Dost👬 केहते हैं 
Tumhare👉 सब #StatuS_Ek☝ नंबर रेहते हैं
मैने कहा 2_Number के काम 
Humne कभी किया ही #Nahi❌❌|




#इंसान👤 सिर्फ आग💥 से #Nahi जलता, 
Kuch लोग तो #Hamare👱 Attitude😎 से जल जाते है.




👉Are Pagli..👸🏻 अब तु ❤जल्दी से मान जा, 💃🏻 अब😗 रोज-रोज सरीफ 😈 रहने की Acting नही होती 😘😍





#Attitude😏 के 👉#बाजार 🌆में जीने 🚶🏻का अलग 😎ही #मजा😉 है लोग👉👦#जलना 😡नहीं❌ #छोड़ते 😠 और➡ #हम_मुस्कुराना 😄





🚶मेरे पास 👭गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन मेरी👸 राधा के Siwa कही #लगता ही नही…✍




चलो तुम्हारे😎 💞प्यार में कुछ तो बन गए,* *तुम्हारे 🚶शौहर न बन सके तो 😝 शायर ही बन गए .......✍🏻*



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url