जिस तरह से मुझे उल्टियाँ🤮आ रही है... अगर मैं लड़की होता तो घर वाले शक करने लग जाते 😝😅😂 - Funny Jokes Status Shayari In Hindi



पूरे जीवन काल में जनरल वालों को फ्री में यदि कुछ मिला है तो वो है
👇🏻


 वैक्सीन💉..!!
😅😂😂




लड़कीयां तो धोखा देती ही है,





लेकिन मुझे आंटी से ये उम्मीद नही थी😕
😜😝🤨🐱🤣





वो पगली👩🏻‍🦰पता नही  कब आएगी🧐




उसके हिस्से का खून मच्छर🦟पी रहे है ..😆😂😉    😂 #😆 Whatsapp Jokes




"हमनें सनम👩🏻‍🦰को.. खत✍🏻लिखा... 



खत में लिखा.."
*प्लीज़, अन-ब्लॉक मी😕*
😂😂😂 #🤪 निब्बा-निब्बी जोक्स    #😆 Whatsapp Jokes




लड़कियों👩🏻‍🦰की पोस्ट पर अपना सब कुछ न्योछावर कर देने 🤬वालों...



हमारी पोस्ट पर भी आया करो भाईचारा बना रहेगा..!!!
🤬😡🤨    😂





मैने नाक में उँगलीकरने वाली लड़की👩🏻‍🦰को ब्लोक कर दिया है..!! 
😏😏




ये समाज मुझे माफ करेगा..???
🤨😜😝 😂 #😆 Whatsapp Jokes




*आज का ज्ञान*




मिडिल क्लास घर में आपको कॉल📞करने की प्राइवेसी सिर्फ घर की छत्त पर ही मिल सकती है! 
😜🤣🐱🤪😝




मैं उस देश का वासी हूँ
जहाँ
👇👇👇




 हद से ज़्यादा खुशियाँ आती है,परिक्षाओं के रद्द होने पे 
😁😁😁    #😆 Whatsapp Jokes





जवानी के दिन चमकीले हो गए, हुस्न के तेवर नुकीले हो गए...
.

..
हम कोरोना🦠के चक्कर में रह गए और उनके👩🏻‍🦰हाथ पीले हो गए।
😉😉😉😂😂😂     #😆 Whatsapp Jokes




उधर जेसीबी🏎️की खुदाई चल रही है,और देखने वाला कोई नहीं है..!!



ऐसे तो हम अपनी संस्कृति खो देंगे😟
😂😆😜🤣 😂 #haste rahiye😄😄😁  #😆भुवन बाम जोक्स



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url