एक☝#चाहत😍थीतेरे👩#संग जीने💞की #वरना✋#मोहब्बत💕तोकिसी👭से भी #हो✔सकती थी😐💞😐💞😐💞😐💞 - Sad Love Status Shayari In Hindi




भरोसा रखो हमारी 👬 दोस्ती पर, 🚻 हम किसी का 💝 दिल दुखाया ✖ नहीं करते, 💃आप और 🚸 आपका अन्दाज 🚶 हमे ✌ अच्छा 💐 लगा, वरना 💪 हम किसी 👆 को दोस्त 👬 बनाया ✖ नहीं करते.




❤❤❤❤🌷☘💐💗
चाहा है तुम्हें अपने अरमान से भी ज्यादा, 
लगती हो हसीन तुम मुस्कान से भी ज्यादा, 
मेरी हर धड़कन हर साँस है तुम्हारे लिए, 
क्या माँगोगे जान मेरी जान से भी ज्यादा।
❤❤❤❤🌷☘💐💗




हर लिखी बात को,
हर एक पढ़ने वाला नही समझ सकता।
क्योंकि..... लिखने वाला भावनाएं लिखता है।
और पढ़ने वाला केवल शब्द पढ़ता है।।
😔😔




#सुन_पगली 👸
#मेरे_लिए तू 👉 #बिजली_के_झटके 😅 की तरह है,
#जब_भी तुझे 👉 #देखता_हूँ,, मेरे #दिल_में ❤ ना जाने #कितने बल्ब 😍 #जल उठते है..
 👉👉👉👈👈👈






*वैसे  तो कोई बुरी_आदत  नहीं ☝ है हमें,*🌹


*बस आपको 👩 याद_करने 😍 की थोड़ी लत 😉 लग गई है ।।*🌹❤





कैसे  कहूं  कि  इस  💓दिल  के  लिये
कितने 👌खास  हो 👰तुम.....!!

फासले  तो  क़दमो🚶  के  है..पर,
हर  पल  💓दिल  के  पास👫  हो 💃तुम...!!
 
 #❤®💏j




*👉👉इजाजत  तो हमने भी ना दी थी ....*
*उससे  मोहब्बत😍 की .....💟*

*बस 👸वो नजरों 💟से  मुस्कराते 😃गए ....*
*और  हम  😍.....दिल 💟से हार  गए .💓👈👈...❣*




खुदा की फुर्सत में एक पल आया होगा,
जब उसने तुझ जैसा प्यारा👌इंसान बनाया होगा,
न जाने कौन सी दुआ ❤कुबूल हुई हमारी,
जो उसने मुझे तुझसे मिलाया 💑होगा.




*💖तेरे दीदार का नशा भी .. .. .. अजीब हैं .. ❣ तु ना दिखे तो .. .. दिल तडपता हैं .. ❣ और .. तु दिखे हैं तो .. .. .. नशा और चढता हैं❣...💖⚡😘*





किसी के प्यार को पा लेना ही मोहब्बत नही होती 

😘

किसी के दूर रहने पर उसको पल पल याद करना भी मोहब्बत होती है
💞💕🌹😘💕💕🌹💞💕😘



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url