💙💕#प्यासी ये 👀💜 निगाहें 👁️😥 #तरसती रहती 😒💗 हैं; #तेरी 😟💝 याद में 🤔💚 अक्सर #बरसती 😭💘 रहती हैं; 😕💛 #हम तेरे 😔💓 ख्यालों में 👩🏻💖 #डूबे रहते 🙁💞 हैं; #और 😒💜 ये ज़ालिम 😞🌍 दुनिया - Sad Love Status Shayari In Hindi



💗🧡💜#चाहतों ने 😕💖 किया #मुझ 😒💘 पे ऐसा 😌💟 असर; #जहाँ 🥰💕 देखूं मैं 👀🤔 देखूं #तुझे 👸🏻💓 हमसफ़र; 💏💝 #मेरी खामोशियाँ 😞💞 भी #जुबान 😟💙 बन गयी; 😔💗 #मेरी बेचैनियां 🙁💚 इश्क़ की 😕💜 #दास्तान बन 😏💛 गयी💖💔🧡




💗💞#हमारी 🤗💓 किसी बात 😔💘 से #खफा 😕💝 मत होना, 😒💜 #नादानी से 🤔💙 हमारी #नाराज़ 🙁🧡 मत होना, 👩🏻💟 #पहली बार 💏💖 चाहा है 😟💕 #हमने किसी 🥰💞 को इतना, #चाह कर 😍💌 भी कभी 😏💛 #हमसे दूर 👰💝 मत होना💚💔💙




💞💖#करते हैं 🥰💕 हम #तुमसे 💕👩🏻 मोहब्बत; 🤗💓 #हमारी खता 😕💔 #यह माफ़ 😒💜 करना; है 😟💘 #अगर बदनाम 🤔💟 #मोहब्बत 💏💝 हमारी; #तुम 😊💖 प्यार को 👸🏻💙 #बदनाम मत 😥💔 करना🧡💌💚





💟💓#जज़्बात मचलते 🤗💚 हैं #जब 💏💖 तुमसे मिलता 🥰💘 हूँ; #अरमान 😒💜 मचलते हैं 🤔🧡 #जब तुमसे 👩🏾‍🤝‍🧑🏾💞 मिलता हूँ; 😕💗 #साथ हम 👩🏻💕 दोनों का 💏💓#कोई बर्दाश्त 😞💖 नहीं करता; 😥💔 #जलती है 😔💛 देख कर 😌💘 दुनिया #जब 🌍🤔 मैं तुमसे 👸🏻💟 मिलता हूँ💝💙💗





💙💕#जब कोई 😊💚 ख्याल #दिल 🤔💓 से टकराता 😏💗 है, #दिल 😕🧡 ना चाह 😒💓 कर भी 🙂💞 #खामोश रह 😟💘 जाता है; 😔💔 #कोई सब 🙁💖 कुछ कहकर 💏💜 #प्यार जताता 🤗💟 है; #कोई 🥰💝 कुछ ना 🤔💚 कहकर भी 😕💛 #सब बोल 🗣️💕 जाता है💙💓🧡




💘🤎#मेरी साँसों 🥰💞 में बिखर 🤔💗 जाओ #तो 😕💛 अच्छा होगा; 😒💓 #बन के 🤗💙 रूह मेरे 💏🧡 जिस्म में 🙂💝 #उतर जाओ 😏💖 तो अच्छा 😇💟 होगा; #किसी 🤔 रात 🌃 तेरी 👩🏻💕 गोद में सिर 😊💚 #रख के 😍💗 सो जाऊं; 😴 #फिर 😊 उस रात 🌃💓 की #कभी 🤗 सुबह 🌄 ना हो 🥰💘 #तो अच्छा 💞💏होगा💝💗💖





#उतरे जो 🥰💜 ज़िन्दगी #तेरी 😍💞 गहराइयों में, 🤔💛 #महफ़िल में रह 🤗💕 के भी 🙁🧡 #रहे तनहाइयों 😔💗 में, #इसे 😟💝 दीवानगी नहीं 😍💓 #तो और 😒💙 क्या कहें, 🙂💚 #प्यार ढुढतेँ 💏💞 रहे #परछाईयों 😥💕 मेँ💖💔





💛💟💚#अरमान था 🤗💙 #तेरे साथ 💏💞 जिंदगी #बिताने 😒💕 का, #शिकवा 😕💗 है #खुद 😔💓 के खामोश 😟💘 #रह जाने 😌💖का, #दीवानगी 🥰💜 इस से 🤔💚 #बढकर और 🙂💙 क्या होगी, 😒💞 #आज भी 😞🧡 इंतजार है 😕💕 #तेरे आने 😥👩🏻 का💝💔💓




😊😍😘❤️️👫😊😎
तेरी साँसों में बिखर जाऊं तो अच्छा है,
बन के रूह तेरे जिस्म मे उतार जाऊं तो अच्छा है,
किसी रात तेरी गोद में सर रख कर सो जाऊं,
उस रात की कभी सुबह ना हो तो अच्छा है!!
😊😍😘❤️️👫😊😎





😊😍😘❤️️👫😊😎
कुछ लोगो का साथ पल भर का होता है,
कुछ लोगो का एहसास जिंदगी भर का होता है,
कभी मायूस ना होना मेरे दोस्त,
नज़र उठा के देख कोई है जो तुझे याद करके ही सोता है
😊😍😘❤️️👫😊😎



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url