उनको समझो जिन्दगी 💜, उनको समझो प्यार 💑, धड़के 💓 दिल जिसके लिए, एक पल में सौ सौ बार. 💏 - Love Status Shayari In Hindi



✪⇉乇k☝ बार अपने #Díl 💟 में थोड़ी 👌 #जगह तो देकर देख... #नजर 👀 लग जायेगी #लोगो 😯 की इतना #вєαutíful 😘 बना दूंगा तेरी 👰 #दुनिया...|•|🎀👭




पगले… 👩🏻तुझे जो चाहिए वो तू मांग,मेरी हर एक चीज तेरी है… 😉लेकिन कभी मेरी जान मत ❌ मांगना,क्योंकि मेरी जान तू है 😍😘






😘 ★♡ तु 👸 खुद भी नही 😍 जानती कितनी 💕💕 प्यारी है तु ❤ जान है #मेरी पर 😍 #जानसे_प्यारी है तु♡




सुनो 👂🏻 ... गुमशुदा 🙇🏼 हूँ आजकल मैं... खुद से... देखो 👀 कहीं तुम्हारे पास तो नहीं मैं....🌹😍❤




" 🔪 तुम 👩 #मेरी बातों ☝का #जवाब नहीं ❌ देते तो कोई #बात_नहीं, 😌 मेरी क़ब्र 👦 पर जब #आओगे 😌 तो #हम भी ☝ ऐसा ही करेंगे... 😘😘🎻 "




" हम 😎 तो यूँ 👉 हीं #fɨɖǟ 💑 है ☺ #तुम 👧🏻 पर 😌 #तुम्हे 👉 #सजने 💇🏻 की #जरूरत 😏 हि क्या❓ है 😘 "





👉 बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ 🤷‍♀, थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ 💁‍♀, पर बहुत प्यारी हूँ...! 👰 👈




👉 #सुन_पगले 👦 इतने ☝ भी प्यारे नही ☺ हो तुम, 😌 बस #मेरी_चाहत 💑 ने तुम्हे  सर 👩 पर चढा रखा है... 😉😉 👈




👉 कुछ लोगों की मोहब्बत भी सरकारी होती हैं, ना तो फ़ाइल आगे बड़ती हैं, ना ही मामला बंद होता हैं..😁😁 👈





👉 अगर एक दिन ⛅ के बाद ही रिप्लाय 💬 देना है, तो कबूतर 🐦 रख लो न रिप्लाय 💬 देने के लिये 😚 !! 👈



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url