😊😍😘❤️️👫😊😎 जादू है उसकी हर एक बात मे, याद बहुत आती है दिन और रात मे, कल जब देखा था मैने सपना रात मे, तब भी उसका ही हाथ था मेरे हाथ मे… 😊😍😘❤️️👫😊😎 - Love Shayari Status In Hindi



😊😍😘❤️️👫😊😎
दिल मे एक शोर सा हो रहा है.
बिन आप के दिल बोर हो रहा है.

बहुत कम याद करते हो आप हमे.
कही ऐसा तो नही की…

ये दोस्ती का रिस्ता कंज़ोर हो रा है.
😊😍😘❤️️👫😊😎





😊😍😘❤️️👫😊😎
इश्क़ और दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ है
इश्क़ मेरा रूह तो दोस्ती मेरा इमां है
इश्क़ पे कर दूँ फ़िदा अपनी ज़िन्दगी
मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है
😊😍😘❤️️👫😊😎




😊😍😘❤️️👫😊😎
बात अगर कपड़ो में होती तो, सफ़ेद कफ़न में,
लिपटा हुआ मुर्दा भी “सुल्तान मिर्ज़ा” होता.
😊😍😘❤️️👫😊😎





😊😍😘❤️️👫😊😎
गुलाम बनकर जिओगे तो.
कुत्ता समजकर लात मारेगी तुम्हे ये दुनिया

नवाब बनकर जिओगे तो,
सलाम ठोकेगी ये दुनिया….

“दम” कपड़ो में नहीं,
जिगर में रखो….
😊😍😘❤️️👫😊😎






😊😍😘❤️️👫😊😎
उस जैसा मोती पूरे समंद्र में नही है,
वो चीज़ माँग रहा हूँ जो मुक़्दर मे नही है,

किस्मत का लिखा तो मिल जाएगा मेरे ख़ुदा,
वो चीज़ अदा कर जो किस्मत में नही है…
😊😍😘❤️️👫😊😎




😊😍😘❤️️👫😊😎
कोई खुशियों की चाह में रोया
कोई दुखों की पनाह में रोया..
अजीब सिलसिला हैं ये ज़िंदगी का..
कोई भरोसे के लिए रोया..
कोई भरोसा कर के रोया..
😊😍😘❤️️👫😊😎





😊😍😘❤️️👫😊😎
आँखों से बरसात होती हैं
जब आपकी याद साथ होती है,
जब भी busy रहे मेरा cell
तो समझ लेना
आपकी होने वाली भाभी से मेरी बात होती हैं
😊😍😘❤️️👫😊😎




😊😍😘❤️️👫😊😎
दिल मे एक शोर सा हो रहा है.
बिन आप के दिल बोर हो रहा है.

बहुत कम याद करते हो आप हमे.
कही ऐसा तो नही की…

ये दोस्ती का रिस्ता कंज़ोर हो रा है.
😊😍😘❤️️👫😊😎





😊😍😘❤️️👫😊😎
😍❤️️❤️️तुम आओ और कभी दस्तक तो दो 
इस ❤️️दिल❤️️ पर,  प्यार उम्मीद से कम हो 
तो सज़ा-ए-मौत दे देना😥😝😢
😊😍😘❤️️👫😊😎





😊😍😘❤️️👫😊😎
😍❤️️❤️️इश्क़ और दोस्ती👫 मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ ह
ै इश्क़❤️️❤️️ मेरा रूह तो दोस्ती👫 मेरा इमां है
 इश्क़❤️️ पे कर दूँ फ़िदा अपनी ज़िन्दगी मगर
 दोस्ती 👫पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है
😘😍
😊😍😘❤️️👫😊



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url