तुम 👊आओ या ना 💘आओ मेरी जिंदगी में ये ❣तुम्हारी मर्ज़ी,💞💞मेरा प्यार 💯बेइंतेहा था 👊बेइंतेहा है और ♨बेइंतेहा रहेगा.तुम क्या जानोगे - Love Shayari Status In Hindi



खाली 😖पेट, खाली 😶जेब  ☝🏻और 😓झूठा 💔प्यार _.ये 🤵🏻आदमी ☝🏻को 👈🏻वो सबक😔 सीखा ✔देता है ☝🏻जो 😇ज़िन्दगी 👉🏻में 😏बड़े 😒बड़े 👨🏼🏫 गुरु ☝🏻भी ❌नही 😞सीखा ✔ पाते है





#प्यार 💏 करने वाले #कहते हैं 💘 पहला प्यार 💏
कभी #भुलाया 😫 नही जा 😗 #सकता है तो 
#माँ 👵 #बाप 👴 का #प्यार 💏 कैसे #भूल 🤔 जाते है 😏




तुम 👊आओ या ना 💘आओ मेरी जिंदगी में ये ❣तुम्हारी मर्ज़ी,
💞💞
मेरा प्यार 💯बेइंतेहा था 👊बेइंतेहा है और ♨बेइंतेहा रहेगा.




❤❤❤❤🌷☘💐💗
जी चाहे की दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर, 
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।
❤❤❤❤🌷☘💐💗




💎💙💎💙🌹🌹🌹
मेरी हर नज़र में बसी है तू, 
मेरी हर क़लम पे लिखी है तू, 
तुझे सोच लूँ तो ग़ज़ल मेरी, 
न लिख सकूँ तो वो ख्याल है तू ।
💎💙💎💙🌹🌹🌹




❤❤❤❤🌷☘💐💗
कब तक वो मेरा होने से इंकार करेगा, 
खुद टूट कर वो एक दिन मुझसे प्यार करेगा, 
इश्क़ की आग में उसको इतना जला देंगे, 
कि इज़हार वो मुझसे सर-ए-बाजार करेगा।
❤❤❤❤🌷☘💐💗




❤❤❤❤🌷☘💐💗
संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा, 
अपने इस दिल में तेरे ही ख्वाब जगाऊंगा, 
यूँ एक बार आजमा के देख तेरे दिल में बस जाऊंगा, 
मैं तो प्यार का हूँ प्यासा तेरे आगोश में मर जाऊॅंगा।
❤❤❤❤🌷☘💐💗






❤❤❤❤🌷☘💐💗
तुम्हारी प्यार भरी निगाहों को हमें कुछ ऐसा गुमान होता है 
देखो ना मुझे इस कदर मदहोश नज़रों से कि दिल बेईमान होता है।
❤❤❤❤🌷☘💐💗




💎💙💎💙🌹🌹🌹
कोई ग़ज़ल सुना कर क्या करना, 
यूँ बात बढ़ा कर क्या करना, 
तुम मेरे थे, तुम मेरे हो, 
दुनिया को बता कर क्या करना, 
तुम साथ निभाओ चाहत से, 
कोई रस्म निभा कर क्या करना, 
तुम खफ़ा भी अच्छे लगते हो, 
फिर तुमको मना कर क्या करना।
💎💙💎💙🌹🌹🌹




❤❤❤❤🌷☘💐💗
तुम हसीन हो, गुलाब जैसी हो, 
बहुत नाज़ुक हो ख़्वाब जैसी हो, 
होठों से लगाकर पी जाऊं तुम्हे, 
सर से पाँव तक शराब जैसी हो।
❤❤❤❤🌷☘💐💗



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url