🌷🍀🌺🥀🌻🌴🌹🌹 शायर तो हम है शायरी बना देंगे आपको शायरी मे क़ैद कर लेंगे| कभी सूनाओ हमे अपनी आवाज़ आपकी आवाज़ को हम ग़ज़ल बना देंगे.|| 🌺🥀🌻🌴🌹🌷🍀🌻 - Love Shayari Status In Hindi



तेरि मोहब्बत💖 को पलको👀पर सजायेगे.
मर 🏃कर भी हर रस्सम निभायेगे
देने 💏को तो कुछ भी नहीं है।
लेकिन तेरि 💑 खुशि मागने खुदा तक चले जायेंगे ॥👌





*🎻तेरी👱👈 आदाओं का मेरे😍 पास_*
*_💜__कोई जवाब👈 नही है*
.
*अब मेरी😍 आँखो👀 मे____*
*__तेरे😘 सिवा कोई खाव नही है💜*
.
*तुम👱👈 मत❎ पुछो, मुझे😘*
*______कितनी मोहबबत💜👈 है तुमसे__😘*
.
*इतना👈 ही जानो__😘*
*मेरी😍 मोहबबत💏 का कोई हिसाब👈 नही..😔 🎻*





तुजे💗 दिल से जुदा 💏कभी होने 💛नहीं देंगे 👋🏻हाथ हमारा💚 कभी छोड़ने नहीं देंगे.🙌🏻 तेरी मुस्कान😇 💖ही इतनी 💁🏻‍♂प्यारी 💗हे की हम 💕मर भी जाये 💞पर तुजे 💏रोने नहीं देगे💛.....





एक दिन मेरी पगली बोली, मेरे दिल 💖 को यु 💏 कैद ना कर ए पगले,
मै तेरे दिल ❤ की शहज़ादी हुं, तेरे पिंजरे की 🐦 पंछी नही ||





मैंने कब कहा...तू मुझे गुलाब दे...

या फिर अपनी ....मोहब्बत से नवाज़ दे...

आज बहुत उदास है....मन मेरा.....

गैर बनके ही सही.....तू बस मुझे आवाज़ दे...!

 
🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺





काजल बन के तेरी आंखों में समाने की तमन्ना है
दवा बंद कर तेरे दर्द को मिटाने की तमन्ना है
जो हासिल है जमाने की हर चीज मुझे
सिर्फ तुझे एक बार दुल्हन के रुप में पाने की तमन्ना है
 
❤❤❤❤❤❤❤❤




अपनी मोहब्बत के लिए आशियाना बदल देंगे,
दिल ने चाहा तो ये फ़साना बदल देंगे,
अरे दुनिया वालों तुम्हारी हस्ती ही क्या है,
जरूरत पड़ी तो सारा ज़माना ही बदल देंगे।
 
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹





😊😍😘❤️️👫😊😎
ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता,
बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
है जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता…
😊😍😘❤️️👫😊😎






🌹🌹💚😍❤️️💖😍🌺🌹🌷
मुस्कुराते पलको पे सनम चले आते हैं,
आप क्या जानो कहाँ से हमारे गम आते हैं,
आज भी उस मोड़ पर खड़े हैं,
जहाँ किसी ने कहा था,कि ठहरो हम अभी आते हैं……….
🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷




🍀🌻😓😥😰😢😭😪🍀🌻
तू चाँद मे सितारा होता
आसमान के एक आशियाना में
एक आशियाना हमारा होता
लोग तुम्हे दूर से देखते
नज़दीक से देखने का हक़ बस हमारा होता|
🍀🌻😓😥😰😢😭😪🍀🌻




Next Page


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post