मेरी पोस्ट भी, फिल्मो की तरह होती है...!.. कोई हिट जाती है, कोई पिट जाती है...!!😂🤣😂😝 - Latest Funny Jokes Status Shayari In Hindi



भारतीय टीकाकरण कार्यक्रम
January - दो डोज़ के बीच 28 दिन!
March - दो डोज़ के बीच 45 दिन!
May - दो डोज़ के बीच 90 से 120 दिन!
June - 1 डोज़ भी चलेगा
August - घर में से किसी एक ने ली होगी तो भी चलेगा!
October - अरे आप अभी भी जिंदा हैं..?
तब आपको टीके की जरुरत नहीं है। मजे करो..!
 😄😄 😂




अगर मोहब्बत के 100 हिस्से किया जाए तो, 99.9 वाला हिस्सा भी तुम हो 💓🙈
:
:
:
:
:
:
:
:
कल उसको ऐसा वाला फेक कर आया हूं 
अब तो सेट हो जायेगी ना?
😂😂😂😁😁😁😜😜😜😍😍






कैसे शक करूँ भला उसकी मोहब्बत पर....
जब लाइट नही होती!!
वो मोमबत्ती जलाकर वीडियो कॉल करती है......
😝😜😜




जिन्दगी भर 
हम बस दिल-दिल 😍❤️ करते रहे!
.
.
.
.
एक वायरस🦠 आया 🥴
और उसने बताया कि 
.
फेफड़े भी ज़रूरी हैं!
🤣🤣🤣




स्कूटी चेक करने के बाद मेकेनिक बोला,

"मेडम ब्रेक एकदम ठीक है,

आपके सेंडिल घिस गए है,


इसलिए गाड़ी रुक नही रही,
इसे बदल दीजिये।" 👠👠

😜😜🛵🛵





दो✌ क्लास पीछे थी वो👸 मुझसे,
.
.
.
आज पति और 
तीन बच्चो के साथ 
आगे है मुझसे 🤷‍♂

😜😜




कल रात में सपने में वेस्टइंडीज चला गया🤩
वहां लोग पूछने लगे बता तेरी खूबसूरती का राज क्या है❓




माथे पर लहू है, और बालों पर रेत

आज पड़ोसन ने फूल मारा है, वो भी गमले समेत !!😂😂




🤣😂😋😍😛
*बहुत दिनों से एक पड़ोसी नहीं दिखे l  मुझे लगा, कहीं  "निपट"  तो नहीं गए* ....!

यही सोच कर आज मैं उनके  🏚  घर चला गया l  देखा तो उनके  👢 पैर में प्लास्टर चढ़ा हुआ था।
*उसे देख कर मेरे  "कब"  और  "कैसे"  वाले सवालों पर उन्होंने  "रहस्यमयी मुस्कान"  के साथ धीरे से जवाब दिया*....
"टैन्शन मत लो”  , मुझे हुआ कुछ नहीं है।
*जब तक लॉक-डाउन लगा है, कहीं जाना तो था नहीं....इसलिये ऑफ़िस से आते वक्त पैर में प्लास्टर चढ़वा लिया था*.....
नहीं तो....  पत्नी जी काम करवा-करवा कर कमर तोड़ देती
*अब....  आराम ही आराम है और सेवा भी भरपूर मिल रही है। काम करवाना तो दूर, पानी के खाली ग्लास तक को हाथ लगाने नहीं देती। उपर से दिन भर ये सुनने को मिलता है....  इस बहाने आपकी  "सेवा"  का अवसर पाकर मैं तो  "धन्य"  हो गई....!!*

*कमाल का दिमाग पाया है बन्दे ने* l
 😍😋🤣😛




मॉर्निंग वॉक के बाद डॉक्टरों का एक ग्रुप नाके 🚧 पे चाय पी रहा था,

दूर से एक आदमी 🧍🏻लंगडा़ता हुआ आ रहा था...

एक डॉक्टर ने पूछा,

"क्या हुआ होगा उसे?"

पहला डॉक्टर बोला - "Left knee arthritis"

दूसरा डॉक्टर बोला "ना ना, मेरे हिसाब से Plantar Facitis

तीसरा डॉक्टर बोला - "कुछ भी ? Ankle sprain लग रहा है"

चौथा डॉक्टर बोला - "जरा ठीक से देखो, वह आदमी एक पैर ठीक से उठा नहीं पा रहा, Foot drop जैसा है..

*पांचवा डॉक्टर बोला - "मुझे तो यह Hemiplegia का scissors gate लग रहा है.."

*छठा डॉक्टर कुछ बोलता तब तक आदमी पास पहुँच चुका था.. 

उसने सबसे बडी विनम्रता से पूछा - "यहाँ कहीं आसपास मोची की दुकान है क्या ?" 

वो क्या है ना कि मेरी चप्पल 🩴 का अंगूठा टूट गया है !!!"

देश के हालात कुछ ऐसे ही हैं...

किसी को विषय की जानकारी हो ना हो, मगर सभी ज्ञानी बने हुए हैं...




Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url