ज़िन्दगी 😍 से एक सबक 📝 मिल गया है, अकड़ 😎 में रहोगे तो लोग 🌎 औक़ात 😈 में रहते है.. - Attitude Shayari Status In Hindi



मेरी 👬 एक आदत्त हे 🤷🏻‍♂️ जनाब,
लोगों से करजा 💰 और फोकट की लड़कियों 👰 पर ख़र्चा 💸 कभी नही ⚠️ करता..




तेरी अकड़ 👿 में कुछ इस तरह से 😏 तोड़ूँगा,
यक़ीन 😵 मान कही 👊 का नही छोड़ूँगा..





Attitude 😏 तो है पर बिना किसी बात के Show नहीं ☝ करते,
और जरूरत पड़ने पर 😊 मौका नहीं ☝ छोड़ते




अपनी 😏 सफ़ायी 🗣 पेस मत कर,
तू 🤫 कितना पानी 💦 में है जानता हुँ..





परख 👍 न सकोगे ऐसी शख़्सियत 🤗 है मेरी,
में उन्ही के लिए हूँ 😊 जो जाने क़दर 🙏 मेरी..




टक्कर 💪 की बात मत करो 😒 जिस दिन 📆 सामना होगा,
उस दिन 😏 हस्ती मिटा देंगे..





घायल शेर 🦁 की साँसे 😌 उसकी दहाड़ 🗣 से भी ज्यादा खतरनाक 😨 होती हैं..




जब से तू दगा कर गया है ,
तब से मुझे अपनी परछाई से भी डर लगता है..





निकाल दूंगा तुझे में अपनी_ज़िन्दगी से भीगे कागज़ की तरह, 
ना लिखने के काबिल छोडुंगा ना जलने के. .






वो 👱‍ साथ रहती 👫 तो बदल भी जाता मैं,
छोड़ कर उसने मुझे 👦 और आवारा 😈 कर दिया ।।




Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url