👉 लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए,,, 😋 बदतमीज़ तो मेरा 💁‍♀ दिल 💝 भी है.. 👈 - Attitude Shayari Status In Hindi



आँखों 👀 Ka तारा ⭐ Attitude 😏 Ka सितारा 💫 और ➡ Style 😎 मैं किलर 🔫 Jiske 👉 सामने 👀 Ho Jate 🤔 Hai सब चिल्लर 🤑🤑




👉 Ättitude 😎 तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया, 😏 फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है, Wнo are U ? 😉 👈




👉 Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? 😏 एक नज़र में सबको घायल कर दूँ ऐसी अदा तो है... 💁‍♀ 👈




👉 मुझे MakeUp की जरूरत नहीं 😏 ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल 😉 ही क्यूट बना देती है.. 💁‍♀ 👈





👉 ज्यादा Śmart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि 😏, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है.. 😎 👈




सुन पगली… 👸🏻 Body में से जान चली जायेगी 🚶🏻 तो भी मंजूर है…लेकिन दिल ❤ से कभी तुझे दूर जाने नही ❌ दूंगा 😘




सुन पगली 👩🏻 तुझसे मोहब्बत ❤ है इसलिए तेरी जरुरत है वरना लोगो की जरुरत तो चेहरे 😉 से शुरू होती है और जिस्म पर खत्म होते देखा 👀 है मेने… 😏





सुन पगली 👩🏻 इतना Attitude 😏 मत दिखा एक ☝🏻 दिन ऐसा आएगा…
 जब सब हाथ से निकल जायेगा सिर्फ तेरे Attitude तेरे पास रह जायेगा…😒




अरे ‪#‎पगली‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो Airtel 4G से भी जादा ‪#‎fast‬ है,
एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.




सुन पगली….अगर तू अपने पापा की ‪#‎Princess होगी,
तो हम भी अपनी ‪#‎माँ_के_लाल है.



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url