ठुकरा के मेरा प्यार... मेरी arrange marriage देखेगी...!!😜🙈🙃😏🤣 #😆 Whatsapp Jokes - Latest Funny Jokes Status Shayari In Hindi

Uikey Status


12:00 Sent
12:00 Seen
12:00 Reply...

होता है, होता है, शुरू शुरू में सबके साथ ऐसा होता है...!!
😂😂😂




गर कोई पुछे  मेरे मौंत का कारण... 

तो कह देना बियाह की चिंता खा गई...!!🙄😜🙈😔🤣
    #😆 Whatsapp Jokes





😎😎
दारु..
बर्फ.
सोडा
नमकीन 
सब मिले हुए हैं जी, मुझे बिगाड़ने में
👉"बेवड़ा दोस्त "
☝😂😂🤭😂😂😂




😎
एक अमेरिकी डॉक्टर भारत आया।
.
बस स्टैंड पर एक किताब देखते ही
उसे दिल का दौरा पड़ गया।
.
20 रुपये की इस किताब का नाम था...
.
30 दिन में डॉक्टर कैसे बनें!
😉😉😉😂😂😂




एक बात पूछनी थी ..कि पत्नी को धर्म पत्नी कहते हैं😋
  तो फिर साले को  धर्मशाला  क्यों नहीं कहते 😂





खूबसूरत DP वाली महिलाओं का इनबॉक्स भी…
सरकारी अस्पताल जैसा होता है…
Hi…Hi…लगी ही रहती हैं 
😉😛😂




35 साल की औरते भी स्टेट्स डाल रही है
Im single
काकी इसे सिंगल नहीं, सिग्नल कहते है
🤣🤣




बस एक बार गोरा हो जाऊँ फिर
😂😂😂😂
मैं भी लड़कियों को इग्नोर करूंगा
😎😎😂😂😂




में- आई लव यू 💖बोलके फ्लर्ट करूं या फ्लर्ट कर के बोलू 🙈

फलानी- गाली दे के भगाउं या भगा के गाली दूं 😌




जिनकी शादी लाॅकडाउन के कारण केंसिल हुई उनको मुआवजा या कुवाँरपन गुजारा भत्ता मिलना चाहिए 
😁😁



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url