😎😎 आज का ज्ञान... आदमी शादी से पहले गर्मजोशी में,  शादी के बाद कुछ दिनों तक मदहोशी में,  और... उसके बाद का पूरा जीवन खामोशी में रहता है...!!! 😉😉😉😂😂😂 #kanwadiya 💞 royal💕 funny gurp #थोड़ा हंस भी लिया करो #😂नॉनस्टॉप हँसते रहो🤣 #jokes😂 - Funny Jokes Shayari Status In Hindi



😎
"मैं तो पर्स घर पर ही भूल गया यार"

की अपार सफलता के बाद पेश है...👇👇

"तेरा सेनिटाइजर दे ना यार,

मेरा तो घर पर ही भूल गया"

😉😉😉🤣🤣🤣




😎😎😎
Life  ऐसे stage पे आ गई है 

जहाँ GF ये कहते हुए phone रख देती है कि 

“सुनो, बेटी आ गई है, बाद में बात करती हूँ 

😉😉😜😜😂😂😁





😎😎
*छोरियों के लिए #निशुल्क सलाह…*

*नमक #स्वादानुसार और भाव अपनी #शक्लानुसार खायें …😉😉😂🙈🙈😜🐒





सही मायने में डिजिटल इंडिया तब होगा 
जब दारू अमेज़न से खरीद सके 
और खाली बोतल OLX पर बेंच सके 
😛🤣🤣




😎
एक सर्वे के अनुसार जिन लोगों के गले में सोने की चेन होती है
उनकी शर्ट के ऊपर के दो बटन खुले रहते हैं
😉😉😉😂😂😂




😎
"समाज की हकीक़त

शादी कराने वाला पंडित सायकल पर आता है 

और तलाक़ कराने वाला वकील कार में"
😉😉😉😂😂😂




*Boyfriend :- मेरे पास*
*गाड़ी है,*
*बंगला है*
*बैंक बैलेंस है..*


*#गर्लफ्रैंड :- मेरे पास*
*तेरे जैसे*
*चार हैं..!!*
🤣🤣😂😂😂   #😊 हँसो  व्यंग्य 😛




😎
_*जल्दी 🙄उठने 🥺 वाले*_
_*जल्दी टपक  जाते हैं 🤢*_

_*मेरी बात न मानो तो*_
_*मुर्गे से पूछ लो*_☝🏾😆

🐓😜🐓😜🐓😜




😎
पापा - बेटा, अमेरिका में 15 साल के बच्चे भी
अपने पैरों पर खड़े हो जाते हैं...!
.
.
पप्पू - लेकिन पापा, भारत में तो एक साल का बच्चा
भागने भी लगता है...!
😉😉😉😂😂😂





😎
जिनको मेरे ऑनलाइन रहने से प्रॉब्लम है,
कृपया वो ऑफलाइन हो जायें !!
😉😉😉😂😂😂😂



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url