#देख_पगली,##Status##__को ‪#‎लाइक़‬ 👍 नही ✖ किय़ा चलेगा,लेकिन ☝ तूने #Dil_से_पढ़ा_# 📖 हे ना बस ☝ इतना ही ✔ काफी है... - Attitude Shayari Status In Hindi



इतना😏 घमंड मत❌ कर मेरे Dost👬 वक्त ⏰ की चक्की 🧭मै

हर 😒कोई पिसा  💔🔨 हे  😞💔

🦋💔





शरीफ ☺ तो हम 😎 बचपन 👎 से थे
पर क्या❔❔ करें...दिल ❤ तोड़ना
💔 लड़कियों 👭 ने सिखाया 👈 तो हड्डिया 👉 तोड़ना 👊✊ यारों👬 ने सिखाया..





#ATTITUDE😎में रहती😅हूं
#तभी🌎दुनिया सलाम🙌करती है
#वरना💪दुनिया तो मतलबी😠है,
#मतलब😡के लिए शरीफों☺का भी
#जीना😢हराम😝करती😉है।





फिक्र 😾 में होते 👩 हैं तो,☝खुद_जलते 🔥
हैं, 
बेफिक्र 😏 होते हैं, तो_दुनिया 🌏 
जलती है ।😎




## नज़र👁‍🗨 झुकाकर 😞और ☠औकात 😔में रहकर 👩‍🚒बात 🤭करना_ सीख ##वरना ☝🏻हम 🦁तो ""100 🚓""नंबर💯 वाली 🚦गाड़ी 🚨में _बैठकर ##जाएगे _लेकिन तुम ""108🚑 ""में 🚔लेटकर 😋जाओगे...🧐🧐





मेरे😉 #दुश्मन😈 कहते #हे😍#तेरे😉 #पास😤 #ऐसा क्या #हे जिससे तेरे😇 #नाम📞 की #चर्चा🔊 है… #मेने😉 भी कह #दिया की #भाई😎 दिल💞 #नरम☺ और 😨दिमाग #गरम




## एटीट्यूड 👨‍🏭दिखाना🤓 मेरी😇 एक ☝🏻बिमारी🍇 है... इसे 😞ठीक 😡करने 👩‍❤‍👩के _लिए जरुरत👩‍❤‍👩 तुम्हारी 💕है ...###*





## मत😔 देख 👩🏻‍🎓तू मुझे😊 ऐसे ##वरना 📸नजर 👀लग _जाएगी....ईगो ##🤓छोड़& 😉एटीट्यूड 🕵‍♀में _जी 😊तेरी _ज़िन्दगी🥰 संवर जाएगी....😇😊🥰😇





👉 नाकिसी👤का βaβy 🤵हूँ 
              👉ना किसी..का βaβu🤵??हूँ 

            और ☝.ना ही किसी  का ???प्यार 💑हूँ 
बस कुछ ??दोस्त 👬है मेरे 🤵अपने..ज़िनका
 ☝मैं क्यूट _🤵कामीना 😎
                यार 🤗🤗_हूँ..ll





मुझे😎 मेरे  दोस्तो पर ईतना👬 यकीन😉 तो है कि  फोन📱 का  नेटवर्क🗜 काम😮 आये या ना❌ आये

 मेरे😎  कमीनै😈 यार👬 मेरे😎 हर  लफङे👊मे मेरे😎 से आगे👉 खङे🚶तैयार😉 मिलेगे...!! aap log bhi khade rahenge



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url