मुझे पता है कि तुम मेरी नहीं हो सकती पर इस बात का एहसास बार बार मत दिलाया करो 😟💔😢 - Sad Shayari Status In Hindi





👉सोचा कुछ पीकर 🍾तुझे भुला दुगां 👉🍻पीकर भी याद आई 💁थुइतनी सी बात पर छोड़ गई 💃जाना ही था तो आई क्यों.






एक #Medal 🥇मेरे प्यार को भी दे दो कोई, जो #वक़्त से भी तेज़ बदल🤨 गया !!






कुछ 🌹कहानियाँ Pen से लिखी ✍ जाती ❤ है....तो 😔 कुछ 😰Pain 😰😭से






मुझे #मालूम है तुम बहुत #खुश🤔 हो इस #जुदाई से,☹️ अब अपना #ख्याल 🗣रखना कही तुम्हे कोई #तुम्हारे जैसा ना☝ मिल जाए !!






💕जिस क़दर…. उसकी क़दर की,उस क़दर…..बे क़दर हुये हम..!💕






एक बार कह कर तो देखा होता कि तुम किसी और के भी हो , भगवान् की कसम तेरी परछाई से भी दूर रहते 😟😟






प्यार की भाषा उस शख्स को कैसे समझाऊँ ….नफरत की आग लगी है उसके सीने में‌, इन आँसूओ से कैसे बुझाऊँ 😢 😢






प्यार हमेशा से ही खूबसूरत रहा है , दाग तो उसमें ख्वाइशें लगाती हैं 😟💔😢






मोहब्बत तो मेरी भी सच्ची थी ,प्यार के बंधन में‌ लाख बांधना चाहा, लेकिन किस्मत की डोर ही कच्ची थी 😢😢






हम भी अक्सर फूलों की तरह तनहा रह जाते है , कभी खुद टूट जाते हैं , कभी लोग तोड़ जाते है 😟 😟



Next Page


Next Post Previous Post