ख़ुशी से बीते हर दिन, हर सुहानी रात हो, जिस तरफ आपके कदम पड़े, वहा फूलों की बरसात हो, हॅप्पी बर्थडे....! - Happy Birthday Shayari Status In Hindi





परछाई बनकर मेरे साथ चली हे तू जिन्दगी की #हर_घडी_में शुक्र खुदा का हे जिसने बनाकर भेजा तुझे मेरी जिन्दगी की #कडी_में . #तोहफा भी छोटा मालुम हुआ Dear #तेरे_लिये, #हर_गली_में वादा हे तेरे #जन्मदिन पर,तू परछाई तो मैं भी साँस बनकर बसुँगा #तेरे_सीने में нαρρу #вιятн∂αу ∂єαя ℓσνє 🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🍫🍫






🌸💕🌸💕🌸 लब ए रूखसार की बाते गुल ए गुलजार का मौसम 🍭🎂🍭 हजारो ख्वाहिशो ज़ैसा तुम्हारे जन्मदिन का मौसम 🌷🌸🌷🌸🌷🌸🌷🌸🌷 🌷#HAPPY BIRTHDAY#🌷 🌷🌸🌷🌸🌷🌸🌷🌸🌷






🎊🎉🎊🎉🎊🎉🎊🎉 ~•”Happy Birthday”~• 🎊🎉🎊🎉🎊🎉🎊🎉 “इतनी सी मेरी दुआ क़बूल हो जाये, “की तेरी हर दुआ क़बूल हो जाये,🌷 “तुझे मिले जन्मदिन पर लाखों ख़ुशियाँ,🍭 “और जो तुम चाहो रब से,🍥 “वो पल भर में मंज़ूर हो जाये,🙏🏻 🎊🎉🎊🎉🎊🎉🎊🎉 ~•”Happy Birthday”~• 🎊🎉🎊🎉🎊🎉🎊🎉






🎊🎉🎀🛍🎉🎊 *HAPPY BIRTHDAY* रोज़ तुम कामयाब हो, रोज़ तुम इज़्ज़त पाओ, रोज़ तुम प्यार पाओ, बस हर रोज़ तुम ज़िंदगी की ख़ुशियाँ पाओ..🎂 *HAPPY BIRTHDAY* 🎊🎉🎀🛍🎉🎊






🌈🎂🌷🎊🌷🎂🌈 On Your Birthday:- I wish you the beauty of nature So you may enjoy the work of God 🎭🎁🎭 I wish you health So you may rnjoy each dayin comfort 🎈🎁🎈 I wish you the best of everything That you so well deserve 💞🎁💞 🎉HAPPY BIRTHDAY🎉 🌺🌸🎀🌸🌺






Haste rahe aap hajaro ke bich, jaise haste hai phool baharo ke bich, roshan rahe aap dunia me aise, jaise rehte hai chand sitaro ke bich. Happy Birthday 🌹✨🎂🎂🎂🎂🎂🌸🌺🎸🎻🎼🎭🎉🎉🎉🎊🎊🎊🎁🎁🎁🎁






खुदा कैसे करूँ 👍शुक्रिया इस दिन के लिए. जिस दुनिए 💘तुम्हे धरती पे भेजा हमारे लिए. ना जाने क्यों मैं इंतेज़ार 🙅🙅कर रहा था शायद जन्मदिन है तुम्हारा इस लिए. मेरी हर एक दुआ है






ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे; बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे। जन्मदिन मुबारक! ~~~Happy Birthday ~~~~






Happy ""#Birthday" #_Bhai ज्यादा ‘‘#English‘‘ नही आती वर्ना 🔥 #hot 🔥 वाला ✌#Status✌डालता *But* अब 👉#Hindi👈 मे ही 🌹#जन्म दिन की Bahut #बधाई 🌹..!! 😘#भाई ""#Life"" मे हमेशा आप को 😀#Khushiya😀ही 😀Khushiya😀 मिले°° ️...#🎅#happy🎅 वाला 🎈#Birthday🎈 🎀!!!??🎁🎀🎉🎊📼🎧🎤🎵🎸🎻🍴🍨🍖🍕🎂🎂🎂 #Hå_pp_y🎂_BîR_th_Day






ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे; बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे। जन्मदिन मुबारक! ~~~Happy Birthday ~~~~



Next Page


Next Post Previous Post