दिल भी 💓👉 #धड़केगा💗#आँखे👀 भी #फड़केंगी😉#Nxt_Time.. ऐसी #Pic Daलूँगl 😘#मुझसे मिलने के लिए Tuभी #तड़pEgi 🤷 !! - Love Shayari Status In Hindi



दिल भी 💓👉 #धड़केगा💗#आँखे👀 भी #फड़केंगी😉#Nxt_Time.. ऐसी #Pic Daलूँगl 😘#मुझसे मिलने के लिए Tuभी #तड़pEgi 🤷 




#रह _गई 👤हमारी 👉अधूरी📖 #कहानी, 😢#Don “t WorrY 😊अभी तो #बहुत है 👉#जवानी 😀 पटाएगे फिर एक #रानी 😘 👩 फिर लिखी✍ #जाएगी 💗 Is #HerO की नई प्रेम कहानी😍 !!




Teri👉मुस्कुराहट☺ #Meri👌पहचान😎🍁है,💌💌तेरी💁#👈ख़ुशी 😁#मेरी #शान 😎है,💏कुछ 🐾भी ❎नही 👥मेरी💕#जिन्दगी मे.👫बस इतना💏#समझ❤ले# तु💘 ही 👉मेरी👫#जान😘है💗




#_पूछा 🗣जो☝ #_हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ #_सबूत🌀 हैं #_तुम्हें 👱‍♀भी #_प्यार ❤ है हमसे, #चुम 💋 कर वो ☝ #_होंठों 👄को #मेरे 😍 #_बोली 🗣लो #_मोहर💈 लगा दी ✔ #_हमने👰 !!




#मेरे👉_दुश्मन👹मेरी #खुशीयो को #देख नही🚫सकते, ☝मगर #अफसोस😂के वो #मेरा कुछ #उखाड़🖕भी ❌नही #सकते😎 !!




#बचपन से ➣ _सिखाया ✍🏻 गया था 👉अजनबी 👤से #बात 😘 नहीं ✘ करनी #चाहिए ☆↬ओर मैं 😔_#पागल 😜 उसे ➣ दिल 💝 भी दे 😋 बैठा !!




#क्यु 😁 नाराज़ होते हो❓😍 #मेरी इन 😲_नादान 😘 #हरकतों से, #कुछ✋ दिन की 💞 #जिन्दगी है 👉फिर 💔 चले #जायेंगे 😍 #हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहान🌏से !!




वो 👆 मेरी 💓 #न❎ हुई तो ईसमेँ☝#हैरत 🌞 की कोई #बात 😎 नहीँ, क्योँकि ⏩ #शेर 🐯 से #दिल 💖 लगाये 🌟 #बकरी 🐐 की ईतनी👆 #औकात 😏 नही ।




कुछ 👥लोग चाहकर😎 भी नही पड़ना चाहते हमारी मोहब्बत👨‍💼 में, कहते है की तुम दिल💙 में नही रूह में समा 💖जाते हो




मुझे🙅‍♂️ पता नहीं था 💜मोहब्बत क्या होती है🤔, तुम मिले और 🌎ज़िन्दगी मोहब्बत बन गई😘




Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url