🌹 लम्हे जुदाई को बेकरार करते हैं हालत मेरे मुझे लाचार करते हैं आँखे मेरी पढ़ लो कभी हम खुद कैसे कहे की आपसे प्यार करते हैं 🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹- Love Shayari Status In Hindi



#आदत नहीं है मुझे सब पे #फ़िदा होने की पर #तुझ में...

कुछ🗣 #बात ही #ऐसी है 💕की #दिल 💖को #समझने का✔ #मौका ही नहीं मिला❔






💝💕💕💕💝💕💕💕💝
हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई....❣❣❣

I love you...❣
💝💕💕💕💝💕💕💕💝




🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
दिल पे क्या गुज़री वो अनजान क्या जाने;

प्यार किसे कहते है वो नादान क्या जाने;

हवा के साथ उड़ गया घर इस परिंदे का;

कैसे बना था घोसला वो तूफान क्या जाने……………
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻




बुरा मत मान मेरे #चूमने👄से______💑"

खुदा ने तुम्हे👉इतना #ब्यूटिफ़ुल👱 👌👌👌👌👌बनाया है तो मेरा क्या क़ुसूर_______.😍"




💕💦 *नज़र से "नज़र" मिलाकर तुम "नज़र" लगा गए....*

*ये कैसी लगी "नज़र" की हम हर "नज़र" में आ गए....*💕💦




😘जब_मैंने अपने_दिल❤_से_तेरा_रिश्ता_पूछा

 तो_कमबखत_बोला_की, 👈🙈

उतना_मैं_तेरा_भी_नहीं_हूँ_जितना_उस पगल👧_का_हूँ !!✔😍😘
💞☘🌿🍀💕🌹🌹🌹






तुम्हारे👩 दिल❤ में मुझे उम्रकैद मिले😌,,,,

थक जाए सारे वकील पर मुझे😊 जमानत ना☝ मिले😍....❗❗





💖💖रग-रग में इस तरह से समा कर चले गये,
 जैसे मुझ ही को मुझसे चुराकर चले गये,
 आये थे मेरे दिल की प्यास बुझाने के वास्ते,
 इक आग सी वो और लगा कर चले गये।💖💖




💖💖उदास आपको देखने से पहले ये आँखे न रहें,
 खफा हो आप हमसे तो ये हमारी साँसें न रहें,
 अगर भूले से भी ग़म दिए हमने आपको,
 आपकी जिंदगी में हम क्या हमारी यादें भी न रहें।💖💖




💖💖आसमान पे चाँद जल रहा होगा,
 किसी का दिल मचल रहा होगा,
 उफ़ ये मेरे पैरों में चुभन कैसी है,
 जरूर वो काँटों पर चल रहा होगा।💖💖



Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url