जो न होते तुझसे दूर सारी खुशियां लुटा देतातेरी एक मुस्कान पे खुद को मिटा देताएक बार बयां तोह करती तेरे लिए साँसे घटा देता ||💗 - Love Shayari Status In Hindi

Uikey Status




💝💕💕💕💝💕💕💕💝 हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है, बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई....❣❣❣ I love you...❣ 💝💕💕💕💝💕💕💕💝






प्यार👫 मे #हम👉तेरे इस #कदर खो 😍गये है, #जमाने से _बेखबर🙄 हम #तेरे 👉_दिल❤️️ मे सो😴 गये. मत ❌#उठना हमें _अपनी💑 दिल की #गोद से हम #सदा🌏 के लिए अब👉#तुम्हारे हो _गये💏..!






💕💕माना के आपका वक़्त कीमती है मगर दो पल बर्बाद कर लीजिये अनमोल तो हम भी बहुत हैं *हमें भी कभी याद कर लीजिये*🍃






जो न होते तुझसे दूर सारी खुशियां लुटा देता तेरी एक मुस्कान पे खुद को मिटा देता एक बार बयां तोह करती तेरे लिए साँसे घटा देता || 💗💗💗💗    






ज़िन्दगी 👍 को इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग 😏 आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल 👊 जाए 😏 😎 😏.....






हर#वक़्त⏰#फ़िजाओं🌻में, #महसूस😌करोगे तुम👦मुझे👨ऐ #दोस्त हम #दोस्ती👫👬की वो #ख़ुशबू🌹हैं, जो👉#महकेंगे👌#ज़मानों तक😍 😍👫😍👬😍👫😍👬😍






सुनो ❤, अपनी मीठी सी 😌 आवाज़ 🎶 भेजना, मुझे अपने मोबाइल 📱 की 📞 कॉलरट्यून बनानी है..






तेरी आरज़ू मेरा ख्वाब है जिसका रास्ता बहुत खराब है मेरे ज़ख्म का अंदाज़ा न लगा दिल का हर पन्ना दर्द की किताब है ||   🌺🌺🌺🌺😢😢






दिल की किताब में गुलाब उनका था, रात की नींद में ख़्वाब उनका था। कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा, मर जायेंगे तुम्हारे बिना ये जवाब उनका था।। 💞💞💗💗💞💞






💕💕एक जाम मोहब्बत का आँखों से पिला देना... आज नहीं साकी मुझे कल तू भुला देना....💓💓 💕💕जब ज़िक्र मोहब्बत का महफ़िल में आ जाये... नज़रें झुका के तुम अपना इकरार जता देना...💘💘 💕💕इश्क की राहों में अगर वफ़ा न निभा सका... मौत से बढ़ कर मुझे कोई और सज़ा देना.....💝💝 💕💕तेरी एक पल की भी जुदाई न सह पाउँगा मैं.... अब मेरी जान-ए-जिगर मुझे शायर न बना देना....💖💖



Next Page


Next Post Previous Post