उसकी मोहब्बत ❤️️ भी बादलो 💭 की तरह निकली, छायी मुझ पर और बरस 💦 किसी और पर गयी.. - Sad Love Shayari Status In Hindi



🤎💓#हमें न 🙁💖 मोहब्बत मिली 🤔💔 #न प्यार 💏 मिला; #हम 😕💟 को जो भी 😔💛 मिला #बेवफा 😒💘 यार मिला, 😟💜 #अपनी तो 😥🧡 बन गई 😌💗 #तमाशा 😞💙 ज़िन्दगी; #हर 😞💚 कोई अपने 🙁💓 मकसद का 🤔💖 #तलबगार 😒💕 मिला💔👩🏻💘





💜🤎💘#मैंने प्यार 🙂💟 किया #बड़े 🤗💝 होश के 😏💙 साथ! #मैंने 😇🤎 प्यार किया 🥰🧡 #बड़े जोश 🤗💓 के साथ! 😊💖 पर #हम 😕💗 अब प्यार 🤔💕 करेंगे #बड़ी 🙁💔 सोच के 😒💜 साथ! #क्योंकि 😔💘 कल उसे 👁😌 देखा मैंने 😞💚 #किसी और 💏💝 के साथ💞💙💕





#क्यों किसी 🤔💞 से इतना 🙂💖 #प्यार 💏💗 हो जाता 🤗💜 है? #एक पल 😒🤎 का इंतज़ार 🚶💘 भी #दुश्वार 😔💙 हो जाता 😌💔 है, #लगने 😕💟 लगते है 🙁💝 अपने भी 😒💚 #पराये, और 👩🏻🧡 एक #अजनबी 👰💕 पर #ऐतबार 🥰💞 हो जाता 💏💛 है💓💖




💖💓#एक आरज़ू 🤔💗 सी दिल 💖🤗 मैं #अक्सर 😒💘 छुपाये फिरता 😔💚 हूँ, #प्यार 💏💞 करता हूँ 🥰💕 तुझ से पर 😕💝 #कहने 🗣️💜 से डरता 🙁💓 हूँ, #नाराज़ 😌💗 ना हो जाओ 😒💙 कहीं #मेरी 😟💘 गुस्ताखी से 🤔🤎 तुम, #इसलिए 😒💛 खामोश रह 😞💟 कर भी 😕💞 #तेरी धड़कन 💏💖 को #सुना 🙂🧡 करता हूँ💕💝💙





💚💜💛#वो आपका 👩🏻💙 पलके झुका 🧡👰 के #मुस्कुराना; 😏💘 वो आपका 🤗💕 #नजरें 👀💟 झुका के 🤔🤎 #शर्मना; 👸🏻💓 वैसे आपको 💏💝 #पता है या 💜😏 नहीं #हमें 😕💖 पता नहीं; 😇💗 पर #इस 💙🙂 दिल को 🤗💓 मिल गया 🥰🧡 है #उसका 👩🏻💕 नज़राना💞💜💝





💓💞#ऐ दोस्त 🤼🧡 मत कर 🙂🤎 #इन हसीनाओं 🤔💙 से #मोहब्बत; 👸🏻💚 वह #आँखों 👀💘 और बातों 🗣️💜 से #वार 😕💝 करती हैं; 😌💛 #मैंने तेरी 😒💟 वाली की 😏💔 #आँखों 👁🙁 में देखा 😕🧡 है; #वो 😔💖 मुझसे भी 🙂💕#प्यार 💏💗 करती है💓💞💝




💗💓#दिल की 💖😕 धड़कन 💘🤔 #रुक सी 😞💙 गई; #सांसें 😟💛 मेरी #थम 😞💚 सी गई; 💞😌 #पूछा हमने 😒💕 दिल के 🙁🧡 #डॉक्टर से 👨🏻‍⚕️🤎 तो पता 🙂💜 चला; #कि 😔💝 सर्दी के 🌁😕 कारण आपकी 😥💟 यादें #दिल 💔😟 में जम सी 🥶💞 गई💗🥰💖




💓💕#महफ़िल में 😔🧡 कुछ तो 🤔💜 #सुनाना 🗣️🎼 पड़ता है; 😏💛 #ग़म छुपा कर 😕💝 #मुस्कुराना 🙂💘 पड़ता है; 😌💖 #कभी हम 😒💗 भी #उनके 🤔👰 अज़ीज़ थे; 🙁🧡 #आज-कल 😟💓 ये भी उन्हें 👩🏻💟 #याद दिलाना 😥💔 पड़ता है💙🤎💜




💖💞💓#कभी करीब 💏💟 तो कभी 😒💕 #जुदा था 😥💘 तू; #जाने 🙁💜 किस-किस 🤔🧡 से #ख़फ़ा 😔💔 है तू; #मुझे 😔💓 तो तुझ पर 😌💚 #खुद से 😟👩🏻 ज्यादा यकीन 😕💛 था; #पर 😞💝 ज़माना सच 😒💖 ही कहता 🙁💘 था #कि 😥💔 बेवफ़ा है तू💗🤎💙



😊😍😘❤️️👫😊😎
इंतज़ार की आरज़ू अब खो गयी है,
खामोशियो की आदत हो गयी है,
न सीकवा रहा न शिकायत किसी से,
अगर है तो एक मोहब्बत,
जो इन तन्हाइयों से हो गई है..!
😊😍😘❤️️👫😊😎



Next Page


Next Post Previous Post