💕🧡#वास्ता नही 😒💚 रखना तो 😕💛 #फिर मुझपे 👀💞 नजर #क्यूं 👩🏻💝 रखती है? .😟💗 #मैं किस 🤔💙 हाल में 😔🤎 #जिंदा हूँ 🙁💔 तू ये 👸🏻💕 #सब खबर 😥💖 क्यूं रखती 😕💟 है💜💘🧡 Sad Love Shayari Status In Hindi



💜💛🤎#दर्द 😌💘 आंसूओं 😭💙 से नहीं 😒💔 #आंखों से 👀💞 कहे जाते 💏💕 हैं, #आंसू 😥💖 तो ना 😞💗 समझ 😕💛 #खुशी 😏🧡 में भी 😊💝 बह आते 🤔💟 हैं💓💜💖





💖💙#वो मोहब्बत 🥰💕 की #ऐसी 💏💝 मिसाल 💞😊 रखता है, 😍💚 #कि मुझसे 👩🏻💗 ज्यादा ही 🤗🧡 #मेरा ख्याल 👸🏻💟 रखता है💓💘💝




💓🧡#परिंदो को 🕊💟 मिलेगी 😏💚 #मंज़िल 🙂💙 एक दिन, 😕💗 #ये फैले 😊💘 हुए #उनके 🤔💖 पर बोलते 🙁💕 है और 😟💛 #वही लोग 🤗💜 रहते है 😌💞 #खामोश 😔💝 अक्सर 😞💓 #ज़माने में 🙂💚 जिनके #हुनर 😏🤎 बोलते है🧡💘💗





💟💕#न मिल 😟💓 रहै हो 💏💝 #न खो 😒🤎 रहे हो 🤔💙 तुम #दिन 👩🏻 ब 💖 दिन 😏💘 बेहद 😍💗 #दिलचस्प 👸🏻💕 हो रहै 🥰💛 हो तुम💚💜💞





🤎💝#आँखों 👀💘 की गहराई 😔💗 को #समझ 😏💙 नहीं सकते; 😕💔 #होंठों 👄💖 से हम 😒🧡 कुछ #कह 🙁💞 नहीं सकते; 🤔💕 #कैसे बयाँ 🗣️💛 करें हम 😌💓 #यह हाल 🥰 ए 💝 दिल आपको; 💏🤎 #कि तुम्हीं 👩🏻💗 हो जिसके 🤗💘 #बगैर हम 😕💙 #रह नहीं 🙂💖 सकते💚💜💔




🤎💝💓#इत्तेफ़ाक़ से 🙁💞 यह #हादसा 😒💔 हुआ है; 😕💖 #चाहत से 😞💕 मेरा #वास्ता 😔💘 हुआ है; 😟💜 #दूर रह 😌💛 कर #बड़ा 😍🧡 बेताब था 💖🙂 दिल; #पास 🤗💗 आ कर 💏💙 भी #हाल 😥💞 बुरा हुआ 👩🏻💓 है💚💟💜




💘🤎#कब तक 😔💞 वो मेरा 😒💟 होने से 😌💖 #इंकार 🤔💚 करेगा; #खुद 😟💛 टूट कर 👩🏻💝 वो एक 🙂💙 दिन #मुझसे 💏💕 प्यार करेगा; 😍💔 #इश्क़ की 💖😕 आग में 😏💓 #उसको 😞💘 इतना जला 🤗💞 देंगे; #कि 👸🏻💜 इज़हार वो 🥰💙 मुझसे #सर 🤔 ए 💕 बाजार 💏💟 करेगा🧡💗💚




💝💘💓#फूलों की 💐💞 याद आती 😟💗 है #काँटों 🤔💚 को छूने 😕💕 पर; #रिश्तों 😏💙 की समझ 😒🧡 आती है 🙁💟 #फासलों पे 😞💜 रहने पर; 😔💝 #कुछ जज़्बात 😔🤎 ऐसे भी 🤗💘 होते हैं 🥰💛 #जो आँखों 👀💖 से #बयां 😟💞 नहीं होते; 😕💚 #वो तो 😥💔 महसूस होते 🙂💗 हैं #ज़ुबान 🗣️💕 से कहने 💏💓 पर🧡💝💜




🤎💓#हमें न 🙁💖 मोहब्बत मिली 🤔💔 #न प्यार 💏 मिला; #हम 😕💟 को जो भी 😔💛 मिला #बेवफा 😒💘 यार मिला, 😟💜 #अपनी तो 😥🧡 बन गई 😌💗 #तमाशा 😞💙 ज़िन्दगी; #हर 😞💚 कोई अपने 🙁💓 मकसद का 🤔💖 #तलबगार 😒💕 मिला💔👩🏻💘




🤎💘#मैंने प्यार 🙂💟 किया #बड़े 🤗💝 होश के 😏💙 साथ! #मैंने 😇🤎 प्यार किया 🥰🧡 #बड़े जोश 🤗💓 के साथ! 😊💖 पर #हम 😕💗 अब प्यार 🤔💕 करेंगे #बड़ी 🙁💔 सोच के 😒💜 साथ! #क्योंकि 😔💘 कल उसे 👁😌 देखा मैंने 😞💚 #किसी और 💏💝 के साथ💞💙💕



Next Page


Next Post Previous Post