🌹🌹💚😍❤️️💖😍🌺🌹🌷 चाँद से कहो चमकना छोङ दे सितारोँ से कहो टिमटिमाना छोङ दे तुम मुझसे मिलने नहीँ आती तो अपनी यादोँ से कहो मुझे सताना छोङ दे! 🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷 - Sad Shayari Status In Hindi



🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷
यारो मेरे मरने के बाद, आँसू मत बहाना…
यारो… मेरे मरने के बाद, आँसू मत बहाना…

ज़्यादा याद आए, तो उपर चले आना…
🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷






🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷
नजरे मिल जाती है, मगर नजरिया नहीं,
प्यार हो जाता है, मगर उसका एहसास नहीं,
एसा क्यों होता है जिन्दगी में की-
दोस्त हज़ार मिल जाते है, मगर एक सच्चा जीवनसाथी नहीं……
🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷




🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷
निकले जब आँसू उसकी आँखो से,
दिल करता है सारी दुनिया जला दू,
फिर सोचता हू होंगे दुनिया मे उसके भी अपने,
कहीं अंजाने मे उसे और ना रुला दू..


🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷




🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷
सासों मे भी शामिल हो,
लहू मे भी रवा हो,
मगर मेरे हाथो की लकीरो मे कहा हो
🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷




🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷
कुछ सालों बाद नाजाने क्या समां होगा,
नाजाने कौन दोस्त कहाँ होगा,
फिर मिलना हुआ तो मिलेंगे यादों में,
जैसे सूखे गुलाब मिलते हैं किताबों में |
🌹🌹😥😰😕😐😳😞🌹🌷




😊😍😘❤️️👫😊😎
तू चाँद और मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशियाना हमारा होता,
लोग तुम्हे दूर से देखते,
नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता..
😊😍😘❤️️👫😊




🌼🌷🌹🍷😟🍻🍷🍁🌺🌼
तन्हाई मैं मुस्कुराना भी इश्क़ है
इस बात को सब से छुपाना भी इश्क़ है
यूँ तो रातों को नींद नही आती
पर रातों को सो कर भी जाग जाना इश्क़ है
🌼🌷🌹🍷😟🍻🍷🍁🌺🌼




🌺🥀🍷🍸🍻🍟🍢🍷🍁🌺🌼
सब कुछ  मुझ को तुझे चाहने के बाद.
अब क्या खुदा से मांगू तुझे माँगने के बाद.
🌺🥀🍷🍸🍻🍟🍢🍷🍁🌺🌼





🍀🌻😓😥😰😢😭😪🍀🌻
चाँदनी चाँद करता है चमकना सितारोँ को पडता है
मोहब्बत आँखे करती है तडपना दिल को पडता है|
🍀🌻😓😥😰😢😭😪🍀🌻




💐 🌹 🥀 🌺🌳 🌴😍👬 💑🍓🌹 🥀
आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी
साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी
पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.
🎍 🎋 🍃 🍂 🍁 🍄 🌾 💐 🌷 🌹 🥀




Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url