अब तो घर भी ट्रेन जैसा लगता है बस टॉयलेट करके आओ फिर वापस आके अपनी सीट पे बैठ जाओ 😝😝😝😝😝 - Funny Jokes Shayari Status In Hindi



असली मजे तो पतले लोगों के हैं..🙄
 एक तो ठूंस ठूंस कर खाते हैं, ऊपर से मोटे भी नहीं होते😏
🙈  #हंसो और हंसाओ





चालीस पार की स्त्री में कैल्शियम, आयरन की कमी भले हो,

पर एटीट्यूड उनमें कूट कूट के भरा होता है😎
😂😂😂 #हंसो और हंसाओ   #💓मेरी ज़िन्दगी




#School में दो✌ क्लास पीछे थी वो👸 मुझसे,
आज पति और तीन बच्चो के साथ आगे है मुझसे
🤣🤣🤣😁😁😁
 #हंसो और हंसाओ





कायदे से देखा जाएँ तो 
 दुनिया में कोई भी इंसान 
  शाकाहारी नहीं है क्योकि 
     थोड़ा बहुत दिमाग हर 
             कोई खाता है 
         😁😁😝😝😂😂  #हंसो और हंसाओ




आज का ज्ञान
सिंगल्स सिर्फ रोते है
परंतु कपल्स फुट फुट कर रोते हैं ।
😜😜😜  #💓मेरी ज़िन्दगी #हंसो और हंसाओ





लड्डू बनाते समय उन पर काजू लगा दे
और फिर निकाल दे
खाने वाले को यही लगता है कि शायद काजू कही गिर गया होगा🤣😂  #हंसो और हंसाओ





रात में पति-पत्नी के बीच सबसे छोटी और खूबसूरत बात

"उधर खिसक"
😃😃😄😄 #हंसो और हंसाओ   #💓मेरी ज़िन्दगी




भला हो, बुरा हो जैसा भी हो मेरा पति मेरा देवता हो 

इस विचार की कोई लड़की हो तो तुरंत संपर्क करे
😜😝😜🙈🙊🙈🤣✌️  #💓मेरी ज़िन्दगी #हंसो और हंसाओ




कभी किसी लड़की को परपोज़ किये हो?
नही सर, हम तो मैथ के स्टूडेंट है इसलिये सिर्फ़ सपोज़ किये हैं.
"माना कि वो मेरी है"
😂😂😂😂😂  #💓मेरी ज़िन्दगी  #हंसो और हंसो




लकड़ी बीनने के बहाने आया करती थी!

मोहब्बत के दुश्मन ने उज्ज्वला सिलेंडर दे दिया
😏😏  #हंसो और हंसाओ #💓मेरी ज़िन्दगी




Next Page


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url